MMM INDIA – RESTART (HINDI)


दो दिनों के लिए – सुबह 9:00 अप्रैल 24 से – सुबह 9 अप्रैल 26 तक, सभी MAVRO पुनर्गणना के दौर से गुजर जाएगा. इस अवधि के दौरान सॉफ्टवेयर कामकाज नहीं किया करेगा. अगले एल्गोरिथ्म है: खरीदी की पुष्टि Mavro की कुल राशि शून्य से वापसी की कुल राशि, अधिक 10%. यह हमारी ओर से यह सुनिश्चित करने के लिए है कि जिसे अभी तक सभी मदद नहीं मिला है- यह यकीन है कि मिल जायेगी. यह राशि प्रतिभागी का आभासी खातों में जमा की जाएगी. लेकिन राशि का 95% अस्थायी रूप से जमे हुए किया जाएगा. राशि के 5% से जारी किया जाएगा और वापसी के लिए उपलब्ध हो जाएगा या किसी भी समय 30% MAVRO में रूपांतरण किया जा सकता है. 
धीरे धीरे, कदम से कदम, जैसे जैसे system बढ़ता है और प्रगति करते हैं, जमे हुए MAVRO (ऋण) जारी करने का प्रक्रिया में हो जाएगा. लेकिन हम कह सकते हैं कि नए प्रतिभागियों की बड़ी संख्या के कारण यह जल्द ही होगा. हम यह भी उल्लेख करना चाहते हैं कि programm के कोड में- प्राथमिकता नए MAVRO के लिए दी जाएगी, जिसका मतलब है कि नई MAVRO पहली जगह में प्रतिभागियों द्वारा भुगतान किया जाएगा, और उसके बाद ही, धीरे – धीरे, कदम से कदम, पुराने MAVRO जारी किया जाएगा.
 
संरेखण के दुरुपयोग को रोकने के लिये, “bonuses” नए नियम के अनुसार पेश किया जाएगा: एक ही स्तर का डायरेक्ट मैनेजर का संरचना से मैनेजर “बोनस”   – एक कम से कम स्तर ‘बोनस’ के बराबर हैं, जो 0.1% है. इस के साथ- नियंत्रण और काम के मांग का स्तर सभी प्रबंधकों से बढ़ जाएगा. यह विशेष रूप से सामाजिक और दान की घटनाओं के आयोजन के संबंध में है.
 
अधिक से अधिक जमा पर प्रतिबंध 50,000 रुपये है . लेकिन, ध्यान देना प्रतिबंध केवल “नए पैसे” के लिए लागू होता है. उदाहरण के लिये, अगर आप पहले से ही 50 हजार रुपये के लिए मदद उपलब्ध कराई है और उसके बाद,- आप 1 लाख रुपये के लिए मदद प्राप्त हुआ है, तो आप फिर से मदद देने के लिए पात्र हैं; बिल्कुल 1 लाख की राशि के बराबर, लेकिन मैनेजर और रेफरल “बोनस”  फिर से नहीं जोड़ा जाएगा. “बोनस” केवल “नए पैसे” के लिए ही दिया जाता है. अधिक विस्तृत जानकारी के लिए अपने आभासी खाते में खबर अनुभाग में पाया जा सकता है. जिस प्रतिभागी की MAVRO जम हो जाएगी फिर से शुरू करें के बाद- वह भी नए MAVRO खरीद सकते हैं नहीं लेकिन 50,000 रुपए से अधिक नहीं.
तो, नई MAVRO की खरीद 26 अप्रैल से उपलब्ध हो जाएगा. 30% MAVRO खरीद के एक महीने के बाद जारी किया जाता है. downline/referral’s MAVRO के तत्काल पुष्टि के बाद मैनेजर और रेफरल “बोनस”  वापसी के लिए उपलब्ध हो जाएगा.
 
इसके अलावा, अब हर मैनेजर को सीधे भारत के संरचना से नेपाल इंडोनेशिया और थाईलैंड में नए प्रतिभागियों में शामिल होने का अवसर दिया है फिर से पंजीकरण के बिना. ऐसा करने के लिए पंजीकरण की प्रक्रिया के दौरान केवल आवश्यक देश का चयन करें. आप अन्य देशों में दर्ज प्रतिभागियों से मैनेजर और रेफरल “बोनस” पाने के लिए और वापस लेने में सक्षम हो जाएगा- भारत में अपनी आभासी खातों में.
 
अधिक देशों का शुभारंभ प्रक्रिया में है और जल्द ही आ रहा है.
 
यह सिर्फ शुरुआत है!
हम बहुत कुछ कर सकते!
हम दुनिया बदल रहे हैं! और हम यकीन के साथ बदल देंगे!

Comments: